Saturday, March 28, 2020

क्वॉरनटाइन: अनुष्का ने विराट को दिया नया हेयरकट, कोहली बोले शानदार March 27, 2020 at 09:10PM

नई दिल्ली कोरोना वायरस के कारण सारे देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के चलते इन दिनों क्वारनटाइन में हैं। क्वारनटाइन के दौरान ही उन्होंने एक नया स्टाइलिस्ट से हेयरकट करवाया। यह स्टाइलिस्ट कोई नहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं। बॉलिवुड स्टार ने विराट को नया हेयरकट दिया है। इसका विडियो खुद अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। विराट ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'क्वॉरनटाइन आपके साथ यह करता है।' और इसमें अनुष्का विराट के पीछे खड़ी हंसती हुई नजर आ रही हैं। विराट ने कहा आप यह होने देते हैं। आपका हेयरकट किचन की कैंची से किया जा रहा है। यह कपल हेयरकट के बारे में बात कर रहा है। और आखिर में विराट कहते हैं, 'मेरी बीवी ने मुझे दिया शानदार हेयरकट।' विडियो के आखिर में विराट का नया हेयरकट साफ नजर आता है। विराट और अनुष्का लगातार लोगों से घर पर ही रहने का अनुरोध कर रहे हैं। शुक्रवार को भी विराट ने टि्वटर पर विडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लॉकडाउन को गंभीरता से लेने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं विराट कोहली आपसे एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि एक भारतीय होने के नाते बात कर रहा हूं। जो कुछ मैंने बीते कुछ दिनों में देखा, भीड़, सड़क पर घूमते लोग। कर्फ्यू, लॉकडाउन का पालन नहीं करना। इससे मुझे लगा कि हम इस लड़ाई को बहुत ही साधारण तरीके से देख रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'यह लड़ाई उतनी साधारण नहीं है, जितनी दिखती है। इसलिए मेरी आज आप सभी से यही विनती है कि आप सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करें। सरकार ने हमें जो भी दिशा निर्देश दिए हैं उसे पूरी ईमानदारी से मानें। यह सोचें कि अगर आपकी लापरवाही से आपके परिवार में किसी को यह बीमारी हो जाए तो आपको कैसा महसूस होगा।

No comments:

Post a Comment