Thursday, March 12, 2020

सर्जरी के बाद वापसी कर रहे पंड्या ने कहा- जल्द ठीक नहीं होने से मैं दबाव में था March 12, 2020 at 06:30PM

खेल डेस्क. लोअर बैक इंजरी के कारण हार्दिक पंड्या 6 महीने तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में लिए उन्हें टीम में जगह मिली है। पंड्या ने कहा कि जब वे चोट से जल्द ठीक नहीं हो पा रहे थे तो मानसिक रूप से दबाव में आ गए थे। पंड्या ने इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे खेला था।

पंड्या ने कहा, ‘‘मैंने छह महीनों में सबसे ज्यादा यह माहौल मिस किया। मैं कोशिश कर रहा था कि जल्द फिट हो जाऊं, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था। उस समय मानसिक रूप से काफी दबाव में आ गया था। रिहैब अच्छा हुआ।’’ पिछले दिनों डीवाई पाटिल ट्रॉफी में पंड्या ने दो शतक लगाए थे। पंड्या ने कहा 158 रन की पारी अहम रही। इस पर उन्होंने कहा,‘‘पारी से मेरे आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती रही और छक्के भी लगते रहे। मैंने सोचा कि अगर छक्के लग रहे हैं तो मुझे रूकना नहीं चाहिए। 20 छक्के लगाने के बारे में सोचा नहीं था।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार्दिक पंड्या ने चोट के बाद वापसी करते हुए डीवाई पाटिल ट्रॉफी में दो शतक लगाए थे।

No comments:

Post a Comment