Friday, March 6, 2020

ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद केनिन पहली बार किसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में, डब्ल्यूटीए ओपन के क्वार्टर फाइनल में डोडिन को हराया March 06, 2020 at 06:08PM

खेल डेस्क. पिछले महीनेऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बादसोफिया केनिन पहली बार किसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचीं हैं।फ्रांस में चल रहे डब्ल्यूटीए टेनिस ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में उन्होंने फ्रांस कीवर्ल्ड नंबर 130 ओशिन डोडिन को हराया। केनिन ने 26 मिनट में ही पहला सेट 6-1 से जीत लिया था। लेकिन डोडिन ने उन्हें दूसरे सेट में कड़ी टक्कर दी। गेम टाइब्रेकर में गया। लेकिन केनिन का अनुभव काम आया और वे दूसरा सेट 6-7(5/7) से जीती। केनिन ने तीसरा सेट भी 6-2 से जीत लिया। सेमीफाइनल में उनका मुकाबला बेल्जियम की एलिसन वैन से होगा। एलिसन ने क्वार्टर फाइनल में फ्रांस की ही कैरोलिन गार्सिया को 6-2, 6-2 से शिकस्त दी थी।

दूसरे सेमीफाइनल में, सातवीं सीड रूस की दारिया कासतकिना का मुकाबला जर्मनी की एना-लेना फ्रिडसैमसे होगा।

टूर्नामेंट में यह मेरा सबसे अच्छा मुकाबला था : केनिन

जीत के बाद केनिन ने कहा, ‘‘मैं पहले राउंड में काफी अच्छा महसूस कर रही थी। हालांकि, में सौ फीसदी लय में नहीं हूं। फिर भी जीत गई। यह टूर्नामेंट में मेरा सबसे अच्छा मुकाबला था।मुझे लगता है कि जल्दी हीमैं लय पा लूंगी।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जीत के बाद केनिन ने कहा- मैं जल्दी ही लय पा लूंगी। (फाइल)

No comments:

Post a Comment