Friday, March 6, 2020

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स से नाम वापस लिया, दिल्ली फ्रेंचाइजी ने 1.5 करोड़ रुपए में खरीदा था March 06, 2020 at 05:13PM

खेल डेस्क. इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने आईपीएल के इस सीजनसेनाम वापस ले लिया है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वोक्स ने इंग्लैंड के घरेलू टेस्ट सीजन में खुद को फिट रखने के मकसद से ऐसा किया है। वोक्स को दिल्ली फ्रेंचाइजी ने दिसंबर में हुई नीलामी में 1.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। उन्होंने अगस्त 2018 के बाद से टी-20 क्रिकेट नहीं खेला है। वहीं, इंग्लैंड के लिए उन्होंने आखिरी टी-20 नवंबर 2015 में खेला था।

दिल्ली उनके स्थान पर नीलामी में अनसोल्ड खिलाड़ियों के पूलसे किसी को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। इसमें अलजारी जोसफ, कॉलिन डी ग्रैंडहोम और मुस्तफिजुर रहमान शामिल हैं।

इंग्लिश ऑलराउंडर ने न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट खेला

वोक्स इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में एक-एक मैच खेला था। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उन्हें जगह मिली है। इंग्लैंड को समर सीजन में छह घरेलू टेस्ट मैच खेलने हैं। इसकी शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ 4 जून से शुरू हो रही सीरीज से होगी।

वोक्स 2018 में बेंगलुरु की तरफ से खेले थे

वोक्स का बीते दो साल में आईपीएल में मिला-जुला प्रदर्शन रहा है। 2017 में उन्होंने कोलकाता के लिए 8.77 के इकॉनमी से 17 विकेट लिए थे। 2018 में उन्होंने बेंगलुरुके लिए सिर्फ 5 मैच खेले और इस दौरान उन्होंने प्रति ओवर 10.36 रन दिए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्रिस वोक्स ने अगस्त 2018 के बाद से टी-20 क्रिकेट नहीं खेला। (फाइल)

No comments:

Post a Comment