Friday, March 6, 2020

हार्दिक की धमाकेदार फॉर्म जारी, 55 बॉल पर ठोंके 158 रन March 06, 2020 at 01:11AM

नवी मुंबईहार्दिक पंड्या का चोट से वापसी के वापसी के बाद धमाकेदार खेल जारी है। उन्होंने रिलायंस वन की ओर से खेलते हुए बीपीसीएल के खिलाफ सिर्फ 55 बॉल पर 158 रनों की नाबाद पारी खेली। डीवाई पाटील टी20 कप के सेमीफाइनल में उन्होंने शुक्रवार को यह धमाका किया। मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में पंड्या की यह पारी कई मायनों में शानदार रही। उन्होंने इस मैच में 20 छक्के और छह चौके लगाए। इसके साथ ही उन्होंने टी20 प्रारूप में किसी भारतीय द्वारा सर्वाधिक स्कोर भी बना दिया। इससे पहले श्रेयस अय्यर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी में 147 रन बनाए थे। मैदान में मौजूद दर्शकों का पंड्या ने खूब मनोरंजन किया। इस मैच में शिखऱ धवन, भुवनेश्वर कुमार और श्रेयस अय्यर भी मौजूद थे। हार्दिक की पारी की मदद से रिलायंस वन ने 238 का विशाल स्कोर बनाया। हार्दिक लोअर बैक में चोट की सर्जरी करा कर लौटे हैं। वह पांच महीने से रिकवर हो रहे थे। वह न्यूजीलैंड दौरे पर टीम के साथ नहीं थे। हार्दिक बेंगलुरु के नैशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस हासिल कर रहे थे। इससे पहले, उन्होंने सीएजी के खिलाफ ग्रुप सी के मुकाबले में 105 रन बनाए थे। उन्होंने डीवाई पाटील स्पोर्टस अकादमी के फेसबुक पेज पर कहा था, 'यह मेरे जैसे किसी खिलाड़ी के लिए बहुत अच्छा मंच है। मैं करीब छह महीने से क्रिकेट से दूर था। यह काफी समय बाद मेरा दूसरा मुकाबला है। मेरे लिए यह अच्छा मौका है जहां मैं फिलहाल अपनी फॉर्म और बॉडी को परख सकता हूं। जिस तरह से चीजें हो रही हैं उनसे मैं बहुत खुश हूं।'

No comments:

Post a Comment