Thursday, February 13, 2020

बेंगलुरु टीम ने वैलेंटाइन-डे पर शेर के साथ नया लोगो लॉन्च किया, लिखा- नए दशक का नया आरसीबी February 13, 2020 at 08:16PM

खेल डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने वैलेंटाइनडे के मौके पर टीम के नए नाम के साथ नया लोगो लॉन्च किया है। बेंगलुरु ने गुरुवार को ही टीम कप्तान विराट कोहली को बिना बताए सभी सोशल मीडिया अकाउंट से प्रोफाइल और कवर समेत सभी फोटो और पोस्ट हटा ली थीं। इस पर कोहली ने हैरानी जताते हुए मदद की पेशकश भी की थी। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होगा।फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में24 मई को खेला जाएगा।

आरसीबी ने एक वीडियो भी शेयर किया। टीम प्रबंधन ने नए लोगो को शेयर करते हुए लिखा, जिसका आपको इंतजार था, यह वही है। नया दशक, नई आरसीबी और नया लोगो। आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा- दो पैर पर खड़े शेर की शाही परिवार में वापसी हुई। मेरा मानना है कि टूर्नामेंट में हमारी नई पहचान के लिए यह बहुत जरूरी था।

आरसीबी ने तीसरी बार लोगो बदला

आरसीबी ने 2008 से अब तक के आईपीएल इतिहास में कोई खिताब नहीं जीता है। उसने तीसरी बार अपना लोगो बदला है। उसने टीम के नाम के साथ बेंगलुरु को अलग कर सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स आरसीबी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

आरसीबी और मुथूट फिनकॉर्प के बीच करार
आरसीबी ने मंगलवार को ही मुथूट फिनकॉर्प के साथ स्पॉन्सर के तौर पर 3 साल के लिए करार किया है। इसके तहत खिलाड़ियों की जर्सी पर सामने की तरफ मुथूट का लोगो लगाया जाएगा। घरेलू मैदान पर भी विज्ञापन नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने नए नाम के साथ नया लोगो लॉन्च किया।

No comments:

Post a Comment