Thursday, February 13, 2020

पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान पर लड़की को ब्लैकमेल करने का आरोप, पीड़िता ने खुद दी जानकारी February 12, 2020 at 09:26PM

खेल डेस्क. पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान मुश्किल में हैं। शादाब पर दुबई में रहने वाली अशरीना साफिया ने ब्लैकमेल करने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं। साफिया का आरोप है कि शादाब और उसके रिश्तों का खुलासा होने के बाद पाकिस्तान का यह स्पिनर उसे जुबान बंद रखने की धमकी दे रहा है। साफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादाब के बारे में लंबा पोस्ट लिखा। वॉट्सअप चैट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए। अशरीना के मुताबिक शादाब ने उससे कहा कि अगर वो मीडिया के सामने कोई बयान देगी तो वो उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल कर देगा। फिलहाल, शादाब इस मामले पर चुप हैं।

अशरीना ने खुद बताई हकीकत
अशरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं शादाब को 2019 से जानती हूं। मैंने उसके साथ कई देशों के दौरे भी किए। वो संबंधों को हमेशा छुपाना चाहता था। इसलिए मैंने भी इन्हें सार्वजनिक नहीं किया। पिछले दिनों पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने हमारे फोटो के साथ एक स्टोरी पब्लिश की। इसके बाद शादाब का व्यवहार बदल गया। उसने मुझे मीडिया के सामने जुबान न खोलने की धमकी दी। उसने ये भी कहा कि अगर मैं कोई बयान दूंगी तो वो मेरे निजी और आपत्तिजनक फोटोग्राफ सार्वजनिक कर देगा।” पोस्ट के बाद साफिया पर आरोप लगे कि वो ये सब लोकप्रियता हासिल करने के लिए कर रही है। इस पर आशरीना ने कहा कि उसके पास पैसे की कमी नहीं है। लेकिन, उसे अब पता चल गया है कि शादाब के कई लड़कियों से संबंध हैं।

मुश्किल में फंस सकते हैं शादाब
पाकिस्तान सुपर लीग 20 फरवरी से शुरू हो रही है। शादाब इस्लामाबाद यूनाईटेड टीम के कप्तान हैं। साफिया के मुताबिक, अगर शादाब माफी नहीं मांगते तो वो उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगी। अगर ऐसा होता है तो शादाब को जेल भी जाना पड़ सकता है। साफिया ने सोशल मीडिया पर शादाब से बातचीत और उसके द्वारा दी गई धमकी के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं। हालांकि, इन्हें प्रकाशित नहीं किया जा सकता। कुछ महीने पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और ओपनर इमाम उल हक भी इसी तरह के विवादों में फंस चुके हैं। दोनों प्लेयर्स को बोर्ड से लिखित में माफी मांगनी पड़ी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शादाब खान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नियमित सदस्य हैं। उन पर अशरीना (दाएं) ने ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं। (फाइल)

No comments:

Post a Comment