Friday, January 10, 2020

एएसबी क्लासिक: वोज्नियाकी और सेरेना धांसू जीत के साथ SF में January 10, 2020 at 05:27PM

ऑकलैंडटॉप सीड महिला टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की और चेक गणराज्य की ने शुक्रवार को एएसबी क्लासिक टूर्नमेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता विलियिम्स ने क्वार्टर फाइनल में जर्मनी की लॉरा सेइगमुंड को मात दी। विलियम्स ने यह मैच एक घंटे 30 मिनट में 6-4, 6-3 से जीता। डब्ल्यूटीए की वेबसाइट ने विलियम्स के हवाले से लिखा है, ‘मेरे लिए लड़ना अच्छा है। उनका खेल शानदार है और उन्होंने आगे रहते हुए कुछ अच्छे विनर्स लगाए। इसलिए यह आसान नहीं था। मुझे अपने खेल में सुधार करना पड़ा और अंतत: मैं जीतने में सफल रही।’ दूसरी तरफ, वोज्नियाकी ने जूलिया जॉर्जेस को 6-1, 6-4 से मात दी। वोज्नियाकी ने मैच के बाद कहा, ‘जूलिया के खिलाफ मैंने कई मुश्किल मैच खेले हैं। मैं जानती थी कि यह काफी मुश्किल मैच होने वाला है।’ अगले दौर में उनका सामना अमेरिका की जैसिका पेगुला से होगा।

No comments:

Post a Comment