Friday, January 10, 2020

ओपनिंग जोड़ी के मुद्दे पर धवन ने कहा- यह सिरदर्द मेरा नहीं, रोहित-राहुल अच्छा खेल रहे, मैं भी दावेदार January 10, 2020 at 08:01PM

खेल डेस्क. टी-20 वर्ल्डकप में चयन और ओपनिंग जोड़ी के मुद्दे पर ओपनर शिखर धवन ने शुक्रवार को कहा कि यह उनका सिरदर्द नहीं है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘‘तीनों ओपनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। रोहित शर्मा और लोकेश राहुल भी अच्छा खेल रहे हैं। मैंने भी अच्छा खेल दिखा दिया। अब मैं भी इस पिक्चर (दावेदारों) में आ गया हूं।’’ धवन ने यह बात श्रीलंका के खिलाफ पुणे टी-20 में 78 रन की जीत के बाद कही। धवन ने श्रीलंका के खिलाफ इंदौर टी-20 में 32 और पुणे मैच में 52 रन की पारी खेली थी।

धवन ने कहा, ‘चयन मेरे हाथ में नहीं। मेरे हाथ में अच्छा प्रदर्शन करना है। मैं अच्छा खेल भी रहा हूं। बाकि सब कोच और कप्तान पर निर्भर है। मैं उनकी सिरदर्दी अपने ऊपर क्यों लूं?’’

‘चोट के बाद वापसी कठिन नहीं थी’
चोट के बाद वापसी के सवाल पर धवन ने कहा, ‘‘यह कोई कठिन नहीं था, क्योंकि मैं जानता था कि चोट के कारण मैं एक महीने क्रिकेट से दूर रहा हूं। मैंने अपना समय खूब एंजॉय किया और ट्रेनिंग पर पूरा ध्यान दिया। मैंने अपने आप को मजबूत बनाया। मैंने एनसीए में फिटनेस टेस्ट देने के बाद रणजी से वापसी की और वहां भी अच्छा प्रदर्शन किया था।’’

तीनों ओपनर शानदार फॉर्म में: कोहली
शिखर धवन और लोकेश राहुल को लेकर टिप्पणी करने वाले लोगों को भी कोहली ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘‘तीनों ओपनर (धवन, राहुल और रोहित शर्मा) शानदार फॉर्म में हैं। इससे आपको काफी विकल्प भी मिलते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि खिलाड़ियों के खिलाफ टिप्पणी करने से लोगों को रोकना चाहिए। यह सिर्फ एक टीम गेम है। मैं लोगों के किसी भी खिलाड़ी को रखने को लेकर किए गए कमेंट का समर्थन नहीं करता।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ पुणे टी-20 में 52 रन की पारी खेली।

No comments:

Post a Comment