Saturday, January 4, 2020

फैन ने पुराने मोबाइल से बनाया कोहली का चित्र January 04, 2020 at 08:39PM

गुवाहाटी भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज के पहले मैच से पहले एक फैन ने भारतीय कप्तान को एक चित्र गिफ्ट किया है। इस चित्र की खास बात यह है कि इसे पुराने मोबाइल फोन से बनाया गया है। राहुल पारेख नाम के इस फैन ने मोबाइल फोन और तारों का इस्तेमाल कर यह चित्र बनाया है जिसे तैयार करने में उन्हें तीन दिन का वक्त लगा है। कोहली अपने इस फैन से काफी प्रभावित नजर आए और उन्हें ऑटोग्राफ दिया। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट (बीसीसीआई) ने कोहली और उनके फैन की बातचीत का विडियो साझा किया है। बीसीसीआई ने इसका एक विडियो भी शेयर किया है, 'पुराने फोन से कलाकृति बनाना। यह एक फैन का प्यार है #TeamIndia और @viratkohli के लिए।' इस विडियो में फैन कहता है, 'मैंने यह चित्र पुराने मोबाइल फोन और तारों से बनाया है। इसे बनाने के लिए मैंने तीन दिन तक रात-दिन मेहनत की है। कोहली सर ने मुझे ऑटोग्राफ दिया है। जब वह मुझसे मिलने आए तो मेरे दिल की धड़कनें बढ़ गईं। मुझे कुछ महीने पहले ही पता चला था कि कोहली गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने आ सकते हैं।' 31 वर्षीय कोहली दशक में सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने अपने करीबी बल्लेबाज से 5775 रन और 22 शतक अधिक लगाए। वह इकलौते बल्लेबाज हैं जिसने तीनों प्रारूपों में 50 से अधिक औसत से रन बनाए हैं। वह भारत के सबसे कामयाब टेस्ट कप्तान भी हैं। भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला मैच रविवार को गुवाहाटी के बारसपरा स्टेडियम में खेला जाएगा।

No comments:

Post a Comment