Wednesday, December 11, 2019

श्रीलंकाई गेंदबाज ने पिच पर गिरे बल्लेबाज को आउट नहीं किया, वायरल हो रहा वीडियो December 11, 2019 at 03:48PM

खेल डेस्क. श्रीलंकाई तेज गेंदबाज इसुरूउडाना मैदान पर दिखाई गई खेल भावना की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। उन्होंने मौका होने के बाद भी पिच पर गिरे बल्लेबाज को रन आउट नहीं किया।ये घटना दक्षिण अफ्रीका में चल रही मजांसी सुपर लीग के दौरान हुई।

बल्लेबाजी क्रीज पर मौजूद हीनो कुन ने इसुरु की गेंद पर जोरदार शॉट लगाया, लेकिन गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े मार्को मरैस को जाकर लग गई और वे गिर गए। जब मार्को को गेंद लगी तब वे क्रीज से काफी बाहर थे। इस वक्त इसुरू के सामने उन्हें रन आउट करने का मौका था, लेकिन उन्होंने गेंद तो उठा ली लेकिन मार्को की हालत देखते हुए उसे स्टम्प पर नहीं मारा।

इसुरू पार्ल रॉक्स की ओर से खेल रहे

इस टूर्नामेंट में इसुरू पार्ल रॉक्स टीम की ओर से खेल रहे हैं। 8 दिसंबर को रॉक्स का मुकाबला नेल्सन मंडेला बे-जाइंट्स टीम से था। मैच में जाइंट्स की टीम को जब जीत के लिए आखिरी 8 गेंदों पर 24 रन की जरूरत थी। उसी वक्त ये घटना हुई। इस घटना का वीडियो मजांसी सुपर लीग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' लिखकर शेयर किया।

इसुरू उडाना का क्रिकेट करियर

इस श्रीलंकाई तेज गेंदबाज ने अपने अंतरराष्ट्रीयकरियर में15 वनडे और 27टी-20 मैच खेले हैं। इस दौरानउन्होंने वनडे में 12 और टी-20 में 23 विकेट लिए हैं।

पार्ल रॉक्स ने जीता मैच

मैच में रॉक्स की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 168 रन बनाए थे। जवाब में जाइंट्स की टीम 6 विकेट पर 156 रन ही बना सकी। रॉक्स ने ये मैच 12 रन से जीत लिया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ


## ## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मार्को मरैस गेंद लगने के दौरान क्रीज से बाहर थे।

No comments:

Post a Comment