Monday, December 9, 2019

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के उद्घाटन में छाए सलमान-कैटरीना, प्रधानमंत्री शेख हसीना से भी मिले December 09, 2019 at 04:02PM

खेल डेस्क. बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) 2019 का रविवार रात ढाका में उद्घाटन समारोह हुआ। इस साल इसके नाम के आगे बंगबंधु शब्द और जोड़ा गया है। यानी अब इसे बीबीपीएल के नाम से जाना जाएगा। ओपनिंग सेरमनी में बॉलीवुड छाया रहा। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने डांस तो सोनू निगम और कैलाश खेर जैसे गायकों ने सुरों की महफिल सजाई। सातवें संस्करण में कुल 7 टीमें हिस्सा ले रही हैं। फाइनल समेत 46 मैच खेले जाएंगे। 11 दिसंबर को पहला तो 15 जनवरी को फाइनल मैच खेला जाएगा।

शेख हसीना से मिले सलमान और कैटरीना
बीबीपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंचे सलमान और कैटरीना का उनके हजारों प्रशंसकों ने तहे दिल से स्वागत किया। प्रोग्राम के पहले सलमान और कैटरीना ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से भी मुलाकात की। सलमान ने इसका फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। सलमान जल्द ही दबंग 3 में नजर आएंगे। इसमें सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार निभा रही हैं। कैटरीना ने हाल ही में सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

टी20 वर्ल्ड कप पर फोकस
बांग्लादेश के पूर्व कप्तान अकरम खान के मुताबिक, बीबीपीएल का सातवां संस्करण युवा प्रतिभाओं के लिहाज से काफी अहम है। इस अगले साल यानी 2020 में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। खान के मुताबिक, इस साल बीबीपीएल में खेलने वाले ज्यादातर युवा खिलाड़ियों पर चयनकर्ताओं की नजर रहेगी। बांग्लादेश को अच्छे स्पिनर्स की तलाश है और अगर वो इस फॉर्मेट में जलवा दिखाते हैं तो निश्चित रूप से भविष्य में वो टीम का हिस्सा बन सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रविवार 8 दिसंबर को ढाका में बीबीपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते सलमान और कैटरीना।

No comments:

Post a Comment