Friday, December 13, 2019

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ब्रावो संन्यास तोड़कर लौटे, सिर्फ टी-20 खेलेंगे December 13, 2019 at 06:22PM

खेल डेस्क. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने संन्यास वापस लेने का फैसला किया है। शुक्रवार को ब्रावो ने अपनी वापसी का ऐलान करते हुए खुद को अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड टी-20 में चयन के लिए उपलब्ध बताया। हालांकि ब्रावो सिर्फ टी-20 क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं, वनडे और टेस्ट में नहीं। ब्रावो ने कहा- ‘‘मैं टी-20 से संन्यास का फैसला वापस ले रहा हूं। वर्ल्ड टी-20 में चयन के लिए मैं उपलब्ध रहूंगा और अगर मुझे टीम में चुना जाता है तो मैं पूरी प्रतिबद्धता के साथ खेलूंगा।’’

36 साल के ब्रावो ने अक्टूबर-2018 में तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था। उन्होंने आखिरी टी-20 इंटरनेशनल 2016 में खेला था। ब्रावो ने कहा- 'बोर्ड का नया मैनेजमेंट खिलाड़ियों की बात समझ रहा है। ये बड़ा फर्क है। इसी वजह से मैं वापस आने का फैसला कर सका। मैंने कोच, कप्तान और बोर्ड अध्यक्ष से इस बारे में बात की है।' ब्रावो ने विंडीज के लिए 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 टी-20 मैच खेले हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ने कहा- ‘‘मैं टी-20 से संन्यास का फैसला वापस ले रहा हूं।

No comments:

Post a Comment