Thursday, September 23, 2021

'राजू हिरानी कहानी सुना रहे हैं, मैं बीच में छोड़कर आया हूं', वीरेंद्र सहवाग के इस बयान से लगने लगीं अटकलें September 23, 2021 at 04:05AM

नई दिल्ली वीरेंद्र सहवाग मैदान पर धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे। लेकिन रिटायरमेंट के बाद भी वह अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। वह मजेदार ट्वीट और रोचक कॉमेंट्स के जरिए प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे ही एक शो में उन्होंने मजाक-मजाक में बता दिया कि वह मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म का हिस्सा हैं। हमारे सहयोगी क्रिकबज पर गौरव कपूर को उन्होंने बताया, 'मैंने अपना डिनर बीच में ही छोड़ दिया। राजकुमार हिरानी एक शानदार फिल्म बना रहे हैं। वह मुझे स्टोरी सुना रहे थे। मुझे आधी कहानी सुनना अभी बाकी है।' सहवाग ने आगे कहा, 'मैं अभी आधी कहानी सुनकर आया हूं। अभी इंटरवल चल रहा है। अभी शाहरुख खान की एंट्री नहीं हुई है।' हालांकि सहवाग का यह कॉमेंट मजाक में हो सकता है लेकिन फिर भी सवाल उठने लगे कि क्या वह वाकई किसी ऐसी फिल्म में काम कर रहे हैं। सहवाग की शुभमन गिल को सलाह इस बीच सहवाग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को सलाह दी है कि उन्हें और खुलकर और निडर होकर खेलना चाहिए। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि शुभमन गिल को टीम के स्कोर के बारे में नहीं सोचना चाहिए क्योंकि उनके बाद नौ और बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा, 'शुभमन गिल को खुलकर खेलना चाहिए। चाहे कोई भी परिस्थिति हो। उन्हें रन के बारे में नहीं सोचना चाहिए। उनके बाद नौ और बल्लेबाज हैं। उन्हें बहुत ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। अगर उन्हें कमजोर गेंद मिले तो उस पर खुलकर प्रहार करना चाहिए।'

No comments:

Post a Comment