Saturday, June 26, 2021

टिम पेन ने भारत की हार के बाद न्यूजलैंड से मांगी माफी, जानें आखिर क्या है वजह June 26, 2021 at 02:44AM

सिडनीऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने न्यूजीलैंड टीम से माफी मांगी है। दरअसल, उन्होंने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल से पहले भारत की आसान जीत की भविष्यवाणी की थी, लेकिन न्यूजीलैंड टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज करते हुए इतिहास रच दिया। इसके बाद उन्होंने कीवी टीम से माफी मांगी है। न्यूजीलैंड को डब्ल्यूटीसी विजेता बनने पर करीब 12 करोड़ रुपये के साथ आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप मेस मिला है। 36 वर्षीय पेन ने खिताबी मुकाबले से पहले कहा था कि भारतीय टीम इस मैच को आसानी से जीत जाएगी। पेन ने कहा, ‘हम सभी कई बार गलत साबित होते हैं। मैं कीवी प्रशंसकों के निशाने पर आया था इसलिए मैंने सोचा कि ऑन एयर जाकर विनम्रता से पेश आऊंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। जिस तरह वे खेलते हैं, यह देखना हमेशा अच्छा लगता है। मैं तासमानिया से आता हूं जो छोटे संसाधन वाला राज्य है, इसिएल कीवी टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जैसा प्रदर्शन करती है मैं उसका सम्मान करता हूं।’ पेन ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन की सराहना की जिन्होंने दूसरी पारी में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को आउट कर भारत पर दबाव बनाया था। पेन ने कहा, ‘केन विलियमसन की कप्तान में इन्होंने हमारे खिलाफ पिछली बार अच्छा प्रदर्शन किया था। इन्होंने डब्ल्यूटीसी के फाइनल में जैमीसन को लिया जिन्होंने पांचवें और छठे दिन शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा कीवी टीम के पास डेवोन कॉनवे जैसा सलामी बल्लेबाज था।’

No comments:

Post a Comment