Monday, May 17, 2021

ऑलराउंडर विजय शंकर की इंटरनेट पर हुई 'बेइज्जती', लोगों ने लिए जमकर मजे May 17, 2021 at 03:11AM

तमिलनाडु के इस ऑलराउंडर ने कहा था कि यह कोई मजबूरी नहीं है कि किसी ऑलराउंडर को 6 या 7 नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी पड़े। अगर मैं टॉप ऑर्डर में आकर रन बना सकता हूं और विकेट ले सकता हूं तो ये टीम के लिए अच्छा ही होगा। अगर मुझे भी ऊपरी क्रम क्रम में बैटिंग का मौका मिले तो मैं भी इन ऑलराउंडर्स की तरह बन सकता हूं। शंकर की इस बात को सुन फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम से दरकिनार किए गए ऑलराउंडर विजय शंकर ने हाल में कहा था कि वह भी दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज जैक्स कैलिस और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन जैसे बन सकते हैं। शंकर का मानना है कि ये दोनों पारी की शुरुआत करने से लेकर नंबर तीन पर भी बल्लेबाजी कर चुके हैं।


Vijay Shankar Trolls : ऑलराउंडर विजय शंकर की इंटरनेट पर हुई 'बेइज्जती', लोगों ने लिए जमकर मजे

तमिलनाडु के इस ऑलराउंडर ने कहा था कि यह कोई मजबूरी नहीं है कि किसी ऑलराउंडर को 6 या 7 नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी पड़े। अगर मैं टॉप ऑर्डर में आकर रन बना सकता हूं और विकेट ले सकता हूं तो ये टीम के लिए अच्छा ही होगा। अगर मुझे भी ऊपरी क्रम क्रम में बैटिंग का मौका मिले तो मैं भी इन ऑलराउंडर्स की तरह बन सकता हूं। शंकर की इस बात को सुन फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।



No comments:

Post a Comment