Friday, March 26, 2021

कोरोना की चपेट में आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर, खुद को किया आइसोलेट March 26, 2021 at 07:10PM

नई दिल्ली दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर कोविड-19 पॉजिटिव ( Positive) पाए गए हैं। सचिन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। सचिन ने हाल में रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी। इंडिया लीजेंड्स ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब जीता था। पढ़ें : सचिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ' हल्के लक्षण के बाद मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को पालन कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।' देश में कोरेाना वायरस ने एक बार फिर पैर पसारना शुरू कर दिया है। पढ़ें : सचिन ने बनाए थे कुल 223 रन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन के अलावा वीरेंदर सहवाग, युवराज सिंह, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन, सनथ जयर्सूया, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स जैसे नामी गिरानी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इस टूर्नमेंट में सचिन ने 7 मैचों में कुल 223 रन बनाए थे। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 65 रन रहा था।

No comments:

Post a Comment