Monday, March 15, 2021

'ओए पहला फिफ्टी है, बल्ला उठा': किशन ने किया खुलासा कोहली ने उनसे सेलिब्रेट करने को कहा March 14, 2021 at 09:55PM

अहमदाबाद () ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का शानदार आगाज किया। 22 साल के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनैशनल में 32 गेंद पर 56 रन की पारी खेली। इसके बाद टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि हाफ सेंचुरी होने के बाद उन्होंन कप्तान विराट कोहली के कहने पर अपना बल्ला लहराया था। कोहली और इशान के बीच दूसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की। किशन ने चहल टीवी से कहा, 'मुझे हाफ सेंचुरी बनाने के बाद बल्ला लहराने की आदत नहीं है। मुझे अहसास ही नहीं हुआ था मेरी हाफ सेंचुरी पूरी हो चुकी है। फिर कोहली ने आकर मुझे बताया कि तुम्हारी हाफ सेंचुरी हो पूरी चुकी है सेलिब्रेट करो।' किशन ने कोहली ने कहा, 'ओए! डेब्यू मैच फिफ्टी मारी है, चल चारो और हवा में लहरा। इसके बाद मैंने कप्तान के आदेश का पालन किया और बल्ले को हवा में लहराया।' संयोग से चहल ने यह भी बताया कि ड्रेसिंग रूम में किशन का नया नाम सिल्की रखा गया है। इस जीत के साथ भारत ने अब सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। भारत को पहले टी20 इंटरनैशनल मैच में हार का सामना करना पड़ा। सीरीज का अगला मैच मंगलवार को खेला जाएगा।

No comments:

Post a Comment