Saturday, October 31, 2020

पोलार्ड ने कहा- ठीक हो रहे हैं रोहित, जल्द हो सकती है वापसी; ईशान किशन शानदार बैट्समैन October 31, 2020 at 03:27PM

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के अस्थाई कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि रोहित शर्मा जल्द ही टीम में वापसी करेंगे। बता दें कि रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ लेफ्ट हैम स्ट्रिंग में चोट लगा बैठे थे। चोट की वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया।

न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से कहा कि प्ले-ऑफ में रोहित के खेलने की काफी ज्यादा संभावना है। टॉप-2 में रहने के चलते अब वह कुछ दिन और रेस्ट कर सकेंगे।

पोलार्ड ने पावर-प्ले में स्पिनर्स से कराई बॉलिंग

दिल्ली के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 9वें ओवर में गेंदबाजी दी गई। पोलार्ड ने कहा कि पिच देखने के बाद मुझे लगा कि बॉल ज्यादा ग्रिप हो रही थी। ऐसे में स्पिनर्स को ज्यादा मदद मिल रही थी। इसलिए मैंने जयंत यादव और क्रुणाल से बॉलिंग करवाई। बुमराह पावर-प्ले में बॉलिंग करना चाहते थे, लेकिन मुझे लगता है कि इन पिचों पर बुमराह को मिडिल ओवर्स में बॉलिंग करवाना ज्यादा मददगार साबित होता।

ईशान किशन शानदार खिलाड़ी: पोलार्ड

पोलार्ड ने ईशान किशन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, 'ईशान हर मैच के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। एकबार वे मैदान पर जम जाएं, फिर उन्हें आउट करना बेहद मुश्किल होता है। शुरुआती मैचों में तो उन्हें टीम में नहीं लिया गया। फिर वे टीम में शामिल हुए और चौथे नंबर पर बैटिंग की। इसके बाद उन्हें ओपनिंग मिली और उन्होंने शानदार खेल दिखाया।'

पोलार्ड ने अपनी कप्तानी में 17 में से 16 मैचों में दिलाई जीत

पोलार्ड ने अब तक 17 बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी की है। जिसमें से उन्हें 16 मैचों में जीत मिली है। पोलार्ड ने कहा, 'हमें फाइनल में पहुंचने के लिए कुछ और मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

सीजन के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हरा दिया। मुंबई ने 18 पॉइंट्स के साथ टॉप-2 अपनी जगह पक्की कर ली है। मुंबई के ओपनर ईशान किशन ने IPL में अपनी छठवीं फिफ्टी लगाते हुए 72 रन की नाबाद पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली कैपिटल्स पर जीत दर्ज करने के बाद MI के पोलार्ड ने कहा कि रोहित ठीक हो रहे हैं और जल्द टीम में वापसी करेंगे।

No comments:

Post a Comment