Thursday, October 15, 2020

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के  मैच से पूर्व कोहली ग्राउंड पर डांस करते नजर आए;  क्रिस गेल ने कहा बॉस इज बैक October 15, 2020 at 06:24PM

आईपीएल-13 में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच से पहले विराट काेहली डांस करते नजर आए। सोशल मीडिया पर विराट के इस डांस का विडियो वायरल हुआ। विराट वॉर्म अप के दौरान ग्राउंड पर डांस करते नजर आए।

एक फैन्स ने कहा-विराट ने टॉस जीत कर पहले डांस का चयन किया

##

एक फैन्स ने विराट कोहली के इस डांस के बाद कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी की तरह विराट गंभीर नहीं है। इंडिया टीम के लिए यह सही संकेत नहीं है।

##

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 6 विकेट के नुकसान 171 रन बनाए। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

विराट ने 39 गेंद पर बनाए 48 रन

इस मैच में विराट ने बेंगलुरु की ओर से 39 गेंद पर 48 रन बनाए। वहीं शिवम दुबे ने 19 गेंद रर 23 और एरेन फिंच ने 18 गेंद पर 20 रन बनाए।

क्रिस ग्रेल ने कहा- बॉस इज बैक

वहीं जीत के बाद किंग्सइलवेन पंजाब की ट्वीटर हैंडल से क्रिस गेल का विडियो शेयर किया गया। जिसमें क्रिस गेल ने कहते नजर आ रहे हैं कि बॉस इज बैक।

##

गेल ने सीजन के पहले मैच में बनाए 53 रन

क्रि गेल का इस सीजन का पहला मैच है। वह पेट में इंफेक्शन के कारण नहीं खेल पाए थे। गेल ने अपने मैच में 45 गेंद पर 53 रन बनाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के मैच से पहले वॉर्मअप के दौरान डांस किया। इस मैच में विराट ने बेंगलुरु की ओर से 39 गेंद पर 48 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment