Wednesday, October 21, 2020

चोट की वजह से ब्रावो भी IPL से बाहर, CEO बोले- रैना और हरभजन की कमी खली October 20, 2020 at 11:12PM

आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को एक और झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी ग्रोइन इंज्युरी की वजह से लीग से बाहर हो गए हैं। 17 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मुकाबले के बीच में ही ब्रावो मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद उनकी मैदान पर वापसी नहीं हुई।

इससे पहले चेन्नई के सीनियर प्लेयर्स सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से मौजूदा टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया था। रैना और हरभजन की गैरमौजूदगी में टीम को कमजोर मिडिल ऑर्डर और कमजोर स्पिन गेंदबाजी के साथ मैदान पर उतरना पड़ा।

घर लौटेंगे ब्रावो
टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन के कहा कि ब्रावो ग्रोइन इंज्युरी की वजह से बचे हुए मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वे एक-दो दिन में वापस अपने घर रवाना होंगे। ब्रावो ने चेन्नई के लिए 6 मैच खेले और 2 पारियों में 7 ही रन बना सके और गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 6 विकेट चटकाए।

खिलाड़ियों के फैसला सम्मान जरूरी
रैना और हरभजन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर सुरेश रैना और हरभजन सिंह चेन्नई टीम का अहम हिस्सा हैं और हमें उनकी कमी खली। लेकिन आपको खिलाड़ियों के फैसले का सम्मान करना होता है। हम ऐसे ही काम करते हैं, फिर चाहे वह जूनियर प्लेयर्स हों या सीनियर।

चेन्नई की प्ले-ऑफ की राह मुश्किल
सुपर किंग्स ने लीग में 10 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 3 में ही उसे जीत मिली हैं। जबकि 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। टीम की मौजूदा फॉर्म को देखें, तो प्ले-ऑफ की रेस में वह दू-दूर तक नहीं देती। फिलहाल पॉइंट्स टेबल में चेन्नई 6 पॉइंट्स के साथ आखिरी स्थान पर है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बीच मैच में ही बाहर जाना पड़ा था। इसके बाद वे गेंदबाजी करने नहीं उतरे थे।

No comments:

Post a Comment