Wednesday, October 21, 2020

युवराज सिंह ने बताया गेम चेंजर, बोले- IPL में पंजाब का लगातार 3 मैच जीतना खतरे की घंटी October 20, 2020 at 09:21PM

आईपीएल के मौजूदा सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। फील्डिंग हो या बल्लेबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में वे दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पूरन ने ताबड़तोड़ फिफ्टी लगाई थी। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने पूरन की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक गेम चेंजर हैं। आईपीएल में पंजाब का लगातार 3 मैच जीतना बाकी टीमों के लिए खतरे घंटी है।

युवराज ने ट्वीट किया कि पूरन को खेलते देखना बहुत मजेदार है। शानदार खिलाड़ी। इसी के साथ किंग्स इलेवन ने लीग में अपनी वापसी का ऐलान किया।

पूरन और मैक्सवेल ने बदला मैच
दिल्ली के खिलाफ पंजाब के टॉप ऑर्डर बैट्समैन के जल्दी आउट होने के बाद पूरन और ग्लेन मैक्सवेल ने टीम को संभाला। पूरन ने 28 बॉल पर 53 रन की शानदार पारी खेली थी। अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए थे। वहीं, मैक्सवेल ने 24 बॉल पर 32 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचाया।

सचिन ने भी तारीफ की
गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने भी पूरन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पूरन ने कुछ पावरफुल शॉट खेले। वह शानदार क्लीन हिटर हैं। उनकी स्टांस और बैक लिफ्ट ने मुझे जेपी डुमिनी की याद दिलाई।

दिल्ली को 5 विकेट से हराया था
आईपीएल के 13वें सीजन के 38वें मैच में पंजाब ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया था। लगातार तीसरी जीत के साथ पंजाब पॉइंट्स टेबल के टॉप-5 में पहुंच गई है। दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में पंजाब ने 19 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 167 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली के खिलाफ निकोलस पूरन ने 28 बॉल पर 53 रन की शानदार पारी खेली थी। अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए थे।

No comments:

Post a Comment