Sunday, September 27, 2020

आईसीसी के दुबई हेडक्वॉर्टर में कई कर्मचारी संक्रमित, सभी को आईसोलेट किया गया; इसका आईपीएल पर कोई असर नहीं होगा September 26, 2020 at 08:23PM

आईसीसी के दुबई स्थित हेडक्वॉर्टर के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी यह पता नहीं चल सका है कि कितने सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। संक्रमित पाए गए सभी सदस्यों को यूएई के हेल्थ प्रोटोकॉल के तहत क्वारैंटाइन कर दिया गया है। हालांकि यूएई के तीन शहरों अबुधाबी, दुबई और शारजाह में 19 सितंबर से चल रहे आईपीएल के मैचों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा। आईपीएल-13 के अब तक आठ मैच हो चुके हैं।

पॉजिटिव पाए गए लोगों से संपर्क में आए लोगों को भी, खुद को आईसोलेट करने के लिए कहा गया है। सूत्रों के अनुसार यूएई के तीन शहर दुबई, शारजाह और अबुधाबी में चल रही आईपीएल पर फर्क नहीं पड़ेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी सहित13 स्टाफ भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ सहित 13 स्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि सभी का कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आ चुका है। सभी बायो-सिक्योर माहौल में इंट्री कर चुके हैं। दीपक और रितुराज आईपीएल में मैच खेल रहे हैं।

आईपीएल के आठ मैच हो चुके हैं

आईपीएल के 60 मैच दुबई, अबुधाबी और शारजाह में होना है। अब तक आठ मैच हो चुके हैं। शेड्यूल के हिसाब से दुबई में 24 मैच, अबु धाबी में 20 मैच और शारजाह में 12 मैच हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईसीसी के हेडक्वार्टर तक पहुंचा कोरोना लेकिन आईपीएल को इससे कोई फर्क नहीं, सभी मैच तय शेड्यूल पर होंगे (फोटो एजंसी)

No comments:

Post a Comment