Friday, September 11, 2020

इशांत शर्मा ने प्रैक्टिस सेशन में एक हाथ से पकड़ा कैच, दिल्ली कैपिटल्स ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- यह बाएं हाथ का खेल है September 11, 2020 at 12:33AM

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने प्रैक्टिस सेशन में एक हाथ से कैच पकड़ा। इसका एक वीडियो टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि यह बाएं हाथ का खेल है। दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है।

यह वीडियो यूएई में बायो सिक्योर माहौल में ट्रेनिंग के दौरान का है। इसमें इशांत बाउंड्री पर खड़े नजर आ रहे हैं। इसी दौरान उनकी तरफ बॉल फेंकी जाती है और उसे कैच करने के लिए इशांत दौड़ लगाते हैं और फिर बाएं हाथ से ही उसे पकड़ लेते हैं। इशांत को इसी साल अर्जुन अवॉर्ड मिला है।

इशांत शर्मा भारत के लिए खेल चुके हैं 97 टेस्ट

इशांत ने टीम इंडिया के लिए 97 टेस्ट में 297 विकेट लिए हैं, जबकि 80 वनडे में उन्होंने 115 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा इस तेज गेंदबाज ने 14 टी-20 में 8 विकेट लिए हैं। उन्होंने 2007 टेस्ट डेब्यू किया था, जबकि 2007 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे खेला था। इशांत 4 साल से वनडे टीम में नहीं है।

आईपीएल में 71 विकेट ले चुके
इशांत इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल हैं। वे लीग में अलग-अलग तीन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स, डेक्कन चार्जर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल के 89 मैच में 71 विकेट लिए हैं।

आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम अपना पहला मैच 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी। आईपीएल के सभी मैच 60 मैच यूएई के तीन शहरों शारजाह, अबु धाबी और दुबई में खेले जाएंगे। आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली कैपिटल्स टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान इशांत शर्मा। उन्होंने भारत के लिए 97 टेस्ट में 297 विकेट लिए हैं।

No comments:

Post a Comment