Friday, September 25, 2020

KXIP के गेंदबाज रवि बिश्नोई ने बताया, 'अनिल' सर की सलाह आ रही काम September 25, 2020 at 12:55AM

दुबईकिंग्स इलेवन पंजाब के युवा स्पिनर ने कहा कि मुख्य कोच अनिल कुंबले ने उन्हें सलाह दी कि हमेशा शांत रहो और बतौर गेंदबाज अपनी काबिलियत पर भरोसा रखो। टीम की गुरुवार रात इंडियन प्रीमियर लीग () मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर मिली 97 रन की बड़ी जीत में 20 साल के बिश्नोई ने तीन विकेट चटकाए। बिश्नोई ने मैच के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘अनिल सर ने हमेशा मुझे अपनी गेंदबाजी काबिलियत और कौशल पर भरोसा रखने को कहा है। उन्होंने मुझे कहा कि ज्यादा चीजों को मत आजमाओ और क्रीज पर शांत व संयमित बने रहो।’ पढ़ें, भारत की अंडर-19 विश्व कप टीम के खिलाड़ी ने उस टीम के खिलाफ अपने चार ओवरों में 32 रन देकर तीन विकेट चटकाए, जिसमें विराट और एबी जैसे दिग्गज हैं। शीर्ष खिलाड़ियों के खिलाफ गेंदबाजी करने के बारे में पूछने पर बिश्नोई ने कहा, ‘ से पहले हमारा लंबा कैंप लगा था, मैं खुद को मानसिक रूप से तैयार कर रहा था क्योंकि यहां सभी के कौशल का स्तर समान है।' उन्होंने आगे कहा, 'इसलिए मेरा ध्यान मानसिक रूप से मजबूत होने और ना डरने पर था। मैंने खुद से कहा कि लूज गेंद नहीं डालो क्योंकि इससे वे मेरे खिलाफ आक्रामक हो जाएंगे।’ विराट कोहली की टीम की 13वें सीजन के 2 मैचों में यह पहली हार रही। इससे पहले उसने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था।

No comments:

Post a Comment