Thursday, September 3, 2020

आईपीएल में चेन्नई टीम के सभी 13 लोगों का तीसरा कोरोना टेस्ट निगेटिव, ठीक हुए दीपक और ऋतुराज भी मैदान में उतरेंगे September 03, 2020 at 08:11PM

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम के दो प्लेयर समेत 13 लोगों का तीसरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। सभी प्लेयर शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। इसमें संक्रमित हो चुके दो खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल रहेंगे।

इस बार आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। सभी 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले तीन स्टेडियम दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होंगे।

रैना के बाद हरभजन भी टूर्नामेंट से हट सकते हैं
सीएसके के 13 लोगों के संक्रमित होने से कुछ समय के लिए टूर्नामेंट पर खतरा मंडराने लगा था। इसके बाद टीम के उपकप्तान सुरेश रैना निजी कारणों से टूर्नामेंट छोड़कर देश लौट आए। वहीं हरभजन सिंह के भी नहीं खेलने की खबरें सामने आ रही हैं।

हरभजन के अलावा टीम के पास तीन स्पिनर हैं। इनमें दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर, न्यूजीलैंड के लेफ्ट-हैंड मिशेल सेंटनर और भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला शामिल हैं।

दो निगेटिव टेस्ट के बाद खिलाड़ी ट्रेनिंग कर सकते हैं
सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने न्यूज एजेंसी से कहा, सभी खिलाड़ियों का 14 दिन आइसोलेशन में रहने के दौरान तीसरी बार कोरोना टेस्ट कराया गया। इसमें सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। संक्रमित 13 लोग भी दूसरे और तीसरे टेस्ट में निगेटिव आए हैं। नियम के मुताबिक दो निगेटिव टेस्ट के बाद खिलाड़ी ट्रेनिंग पर लौट सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। ट्रेनिंग कैंप में संक्रमित हो चुके दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल रहेंगे। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment