Sunday, August 16, 2020

तस्वीरों में देखें, महेंद्र सिंह धोनी ने जब-जब बदले अपने हेयरस्टाइल August 15, 2020 at 08:40PM

धोनी के लंबे बालों के स्टाइल पर तो पाकिस्तान राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी फिदा नजर आए। लेकिन वह हमेशा ही एक ही लुक में नहीं रहे। उन्हें प्रयोग पसंद है इस कारण समय समय पर उन्होंने अपना हेयरस्टाइल बदला। कभी बाल छोटे किए तो कभी बिल्कुल ही साफ कर दिए।

साल 2004 में जब इंटरनैशनल क्रिकेट में धोनी ने डेब्यू किया था, तब उनके बाल काफी लंबे थे और बालों पर वह सुनहरा कलर करते थे। वह काफी समय तक इसी गोल्डन स्ट्रीक्स हेयरस्टाइल में नजर आए।

T20 वर्ल्ड कप के पहले, साल 2007 में धोनी ने अपने हेयरस्टाइल को पूरी तरह से बदल लिया था। गोल्डन स्ट्रीक्स की जगह अब काले बाल धोनी को पसंद आने लगे थे। उनका यह स्टाइल भी काफी फेमस हुआ।

वर्ल्ड कप जीतने के बाद साल 2011 में धोनी के इस नए लुक ने फैंस को हैरान कर दिया था। लंबे काले बालों को बदलकर धोनी ने बाल्ड लुक जो अपना लिया था। फैंस को उनका यह लुक भी काफी पसंद आया और उन्होंने माही के इस लुक की भी खूब तारीफ की थी।

हर बार की तरह धोनी का अगला नया लुक भी कल्पना से परे था। इस बार धोनी ने मोहॉक लुक अपनाया था। साल 2013 में आईपीएल के मैच के दौरान धोनी अपने इस नए लुक में नजर आए थे।

अपने बालों के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करने के बाद धोनी ने जब सॉल्ट एंड पेपर लुक अपनाया तो लोग हर बार की तरह इस बार भी काफी हैरान थे। हालांकि वक्त के साथ माही के इस नए अंदाज को भी लोगों के दिलों में जगह मिली।

धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' आई तो वह इसका प्रमोशन भी करते दिखे। फिल्म की प्रमोशन टीम ने भी उन्हें इसमें बिजी रखा। तब उनका हेयरस्टाइल भी बदला नजर आया।

धोनी काफी समय तक सिंपल लुक में दिखे। इस दौरान उन्होंने बाल कलर किए और सिंपल कट रखा।

धोनी के इस लुक को 'वि हॉक' लुक कहा जाता है। धोनी को यह हेयरकट सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने दिया था।

No comments:

Post a Comment