Tuesday, August 18, 2020

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम का ऐलान; इयोन मोर्गन को टीम की कमान August 18, 2020 at 07:27PM

कोरोनावायरस के बीच करीब 5 महीने बाद टी-20 इंटरनेशनल की वापसी इंग्लैंड से होने वाली है। इसके लिए 14 सदस्यीय इंग्लिश टीम का भी ऐलान कर दिया गया है। इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच 3 टी-20 की सीरीज का पहला मैच 28 अगस्त को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की कमान इयोन मोर्गन को सौंपी गई है। वे जुलाई के आखिर में इंग्लैंड ने ऑयरलैंड के साथ वनडे सीरीज में भी टीम के कप्तान रहे थे। सीरीज के सभी मैच 28 और 30 अगस्त के अलावा 1 सितंबर को मैनचेस्टर में होंगे।

कोरोना के बीच इंग्लैंड कोई सीरीज नहीं हारा
पिछले महीने कोरोना के बीच पहली टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 2-1 से हराया था। इसके बाद आयरलैंड को वनडे सीरीज में 2-1 से शिकस्त दी। अभी इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट की सीरीज खेली जा रही है। इसमें पहला मैच इंग्लैंड ने जीता, जबकि दूसरा ड्रॉ हो गया। तीसरा मैच 21 अगस्त से खेला जाएगा।

इंग्लैंड टी-20 टीम: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम करन, जो डेनली, लुइस ग्रेगोरी, क्रिस जॉर्डन, साकिब महमूद, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय और डेविड विली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच 3 टी-20 मैच 28 और 30 अगस्त के अलावा 1 सितंबर को मैनचेस्टर में होंगे। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment