Monday, June 1, 2020

हसीन की न्यूड तस्वीर के बाद शमी ने दिया जवाब June 01, 2020 at 05:29PM

टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ कुछ समय से विवाद चल आ रहा है। सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया है।

पेसर मोहम्मद शमी जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार दोपहर एक कार्यक्रम में बसों से जाने वाले प्रवासी मजदूरों और अन्य यात्रियों को खुद ही भोजन और फल बांटे। इस मौके पर शमी ने पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर भी बात की।

स्टार पेसर शमी ने कहा कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Warm up <a href="https://twitter.com/TeamIndia?ref_src=twsrc%5Etfw">@TeamIndia</a> <a href="https://t.co/mxbXjQ1cmH">pic.twitter.com/mxbXjQ1cmH</a></p>&mdash; Mohammad Shami (@MdShami11) <a href="https://twitter.com/MdShami11/status/1257702220583362561?ref_src=twsrc%5Etfw">May 5, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

No comments:

Post a Comment