Tuesday, June 16, 2020

शहीदों को खेल जगत ने श्रद्धांजलि दी, सहवाग ने कहा- चीनी सुधर जाएं; बजरंग पुनिया बोले- 20 जवानों का शहीद होना दुखद June 16, 2020 at 07:42PM

भारत और चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख की गालवन घाटी में सोमवार रात हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। हमले में घायल 4 जवानों की हालत गंभीर है। इस पर दुख जताते हुए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और रेसलर बजरंग पूनिया समेत खेल जगत के कई दिग्गजों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

सहवाग ने शहीद कर्नल संतोष बाबू की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा- जिस समय पूरी दुनिया गंभीर महामारी से जूझ रही है। ऐसे में गालवन घाटी में संतोष बाबू ने देश के लिए महान बलिदान दिया है। उम्मीद करता हूं चीनी सुधर जाएं।

##

जवानों के बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे: कैफ

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल कहा- शहीदों को सलाम करती हूं। इन जवानों के परिवार के बारे में सोचकर दिल बैठ रहा है। वहीं, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा- हमारे जवानों के इस सबसे बड़े बलिदान को हम कभी नहीं भूलेंगे।

##

##

##

##

##

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीरेंद्र सहवाग ने शहीद कर्नल संतोष बाबू की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा- गालवन घाटी में संतोष बाबू ने देश के लिए महान बलिदान दिया है। यह सुनकर बहुत दुख हुआ।

No comments:

Post a Comment