Friday, May 29, 2020

बेस्ट फ्रेंड की पूर्व पत्नी पर डोरे डाल रहे शेन वॉर्न! May 29, 2020 at 04:51PM

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपने आशिक मिजाज के लिए बदनाम वॉर्न पर इस बार अपने ही बेस्ट फ्रेंड की एक्स वाइफ पर डोरे डालने का आरोप लगा है। उनका यह बेस्ट फ्रेंड कोई और नहीं, बल्कि पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke)हैं। दरअसल, क्लार्क का हाल ही में काइली (Kyly) से तलाक हुआ है। इसके बाद काइली की तस्वीरों पर शेन वॉर्न लाइक्स ठोकते नजर आए हैं, जिसने मीडिया में इस चर्चा को हवा दे दी है।

ब्रिटिश ऐक्ट्रेस लिज हर्ले से लेकर डीजे ऐमिली स्कॉट तक से प्रेम कहानी बना चुके वॉर्न का 2005 में सिमोन के साथ तलाक हो गया था। उसके बाद से वह लगातार अपने नए-नए अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वॉर्न की इस लिस्ट में जो नया नाम सामने आ रहा है, वह शायद ही क्लार्क का पसंद आए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली ने शादी के सात साल बाद अप्रैल, 2020 में तलाक लेने की घोषणा की थी। इन दोनों की शादी मई 2012 में हुई थी। इस जोड़े की चार साल की एक बेटी भी है जिसका नाम केलसी ली है।

इस जोड़े ने कहा था, 'कुछ समय तक अलग रहने के बाद, हमने सौहार्द्र से अलग होने का फैसला किया है। हमारे मन में एक-दूसरे के प्रति गहरा सम्मान है। हम दोनों सहमति से अलग हो रहे हैं। यह हम दोनों के लिए अच्छा है और हम दोनों मिलकर अपनी बेटी की देखभाल भी करेंगे।' खबर है कि यह तलाक 40 मिलियन डॉलर यानी करीब 285 करोड़ रुपये का है। इसमें घर भी शामिल है।

नवंबर साल 2018 में इस कपल की जिंदगी में उस समय बवाल मच गया था जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में क्लार्क और उनकी असिस्टेंट के बीच अफेयर की खबरें आई थीं। साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती थीं लेकिन इन दोनों को काफी समय साथ देखा जाता था। हालांकि दोनों ने रोमांटिक रिश्ते की खबरों को खारिज किया था।

इसके बाद अब शेन वॉर्न अचानक से तब चर्चा में आ गए जब उन्होंने काइली की कई तस्वीरों को लाइक कर दिया। इस पर लोग उनकी नजदीकियों पर चर्चा करने लगे।

हालां, इस मामले पर अब तक दोनों ही तरफ से कोई बयान नहीं है, लेकिन शेन वॉर्न की आशिक मिजाजी से सभी परिचित हैं।

No comments:

Post a Comment