Friday, May 29, 2020

अकाउंट से लाइक पोर्न वीडियो, वकार ने कहा, अब बस May 28, 2020 at 08:21PM

नई दिल्ली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनिस (Waqar Younis) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि किसी के उनका ट्विटर अकाउंट हैक करके आपत्तिजनक वीडियो क्लिप को लाइक कर दिया। यूनिस ने कहा कि वह अब अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर रहे हैं। ने कहा कि वह इस वजह से अपना टि्वटर अकाउंट डिलीट कर रहे हैं क्योंकि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर पोर्न क्लिक को लाइक कर दिया। वकार ने शुक्रवार सुबह अपने अकाउंट से वीडियो पोस्ट कर पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अब वह दोबारा सोशल मीडिया पन नजर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा यह पहली बार नहीं है जब उनका अकाउंट हैक किया गया है। वकार ने कहा, 'आज जब मैं सुबह सोकर उठा तो मैंने देखा कि किसी अल्लाह के बंदे ने मेरा अकाउंट हैक कर उससे बहुत ही आपत्तिजनक पोस्ट लाइक कर दी है। यह न सिर्फ मेरे लिए शर्मिंदगी की बात है। ' पाकिस्तान टीम के पूर्व कोच ने कहा, 'यह शर्मिंदगी की बात है। यह दुख और तकलीफदेह है। मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए भी। मैंने यह सोचकर सोशल मीडिया का इस्तेमला करना शुरू किया था कि इसके जरिए लोगों से मिलना-जुलना और बात करना संभव होगा। लेकिन बदकिस्मती से इस आदमी ने सब कुछ खराब कर दिया। हां, आपको बता दूं कि इस हैकर ने यह पहली बार नहीं किया है। मेरा अकाउंट तीन या चार बार हैक हो चुका है। मुझे नहीं लगता कि यह आदमी रुकने वाला है तो मैंने फैसला किया है कि आज के बाद मैं सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा। मैं अपने परिवार को बहुत प्यार करता हूं। आज के बाद आप मुझे सोशल मीडिया पर नहीं देखेंगे। अगर इससे किसी को तकलीफ पहुंची हो तो मैं माफी चाहता हूं।'

No comments:

Post a Comment