Tuesday, May 5, 2020

दिलचस्प हैं कोहली... आर. अश्विन ने खोले राज May 05, 2020 at 06:19PM

चेन्नैभारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन () ने कप्तान () के साथ समय बिताना पसंद है। उन्होंने कहा कि वह दिलचस्प बातें करते हैं। एक शो में चैट के दौरान 33 साल के अश्विन ने बताया कि वह , और कप्तान विराट कोहली के साथ ज्यादा समय बिताते हैं। बता दें कि किलर महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से सभी लोग घर में रहने को मजबूर हैं। उन्होंने टीम के साथियों के बारे में बात करते हुए कहा, 'चेतेश्वर पुजारा के अलावा मुझे धवन के साथ भी समय बिताना पसंद है। वह काफी मजाकिया हैं। मैं शंकर बासु (टीम के पूर्व स्ट्रेंथ ऐंड कंडीशनिंग कोच) के साथ भी बहुत समय बिताता था। मैं विराट के साथ भी ज्यादा बात करता हूं, क्योंकि उनके पास करने के लिए दिलचस्प बातें होती हैं। क्रिकेट के अलावा अपने शौक के बारे में बात करते हुए इस क्रिकेटर ने बताया कि उन्हें सोवेनियर इकट्ठा करने का काफी शौक है और उनका घर इससे भरा हुआ है। अश्विन ने कहा, ‘मैं जब भी मैच में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेता हूं तो मैच की गेंद मेरे कैबिनेट में आ जाती है। मैं जब भी कोई प्रभावी प्रदर्शन करता हूं तो मैं स्टम्प ले लेता हूं। इसलिए मेरा घर सोवेनियर से भरा हुआ है। मैंने 71 टेस्ट मैच खेल हैं और मुझे लगता है कि मेरे पास 60 निशानी हैं।’ उल्लेखनीय है कि कोविड-19 की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) अनिश्वित काल तक के लिए स्थगित हो गया है। अगर महामारी नहीं फैलती तो भारतीय टी-20 लीग अब तक चरम पर होती। आर. अश्विन फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals) का हिस्सा हैं। (आईएनएस के इनपुट के साथ)

No comments:

Post a Comment