Thursday, May 28, 2020

99 दिन बाद 17 जून को इंग्लिश प्रीमियर लीग शुरू होगी, पहले दिन मैनेचेस्टर यूनाइडेट और आर्सेनल का मैच होगा May 28, 2020 at 02:04PM

इंग्लिश प्रीमियर लीग के फैंस के लिए अच्छी खबर है। 17 जून से लीग शुरू होने जा रही है। 9 मार्च को लीसेस्टर की एस्टन विला पर 4-0 की जीत के बाद ईपीएल में कोई मैच नहीं खेला जा सका था। 99 दिन बाद लीग दोबारा शुरू होगी। गुरुवार को ब्रिटिश मीडिया ने यह जानकारी दी।

लीग के शीर्ष क्लबों की बुधवार को बैठक हुई थी। इसमें टीम ट्रेनिंग के पक्ष में सभी क्लबों ने मतदान किया। गुरुवार को भी क्लबों के बीच लीग को दोबारा शुरू करने और ब्रॉडकास्ट के मामले पर चर्चा हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन दो मैच खेले जाएंगे। एक में एस्टन विला और शेफील्ड यूनाइडेट और दूसरे में मैनेचेस्टर सिटी का आर्सेनल से मुकाबला होगा।

अब तक प्रीमियर लीग में 12 खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इधर, जर्मनी में बुंदेसलीगा इसी महीने शुरू हुई है। वहीं स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा के भी 11 जून से शुरू होने की संभावना है। जब इंग्लिश प्रीमियर लीग को रोका गया था। तब लिवरपूल 2019 की चैम्पियन टीम मैनचेस्टर सिटी से 25 अंक आगे था। ऐसे में लिवरपूल 30 साल बाद चैम्पियन बनने की कगार पर है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गुरुवार को भी क्लबों के बीच लीग को दोबारा शुरू करने और ब्रॉडकास्ट के मामले पर चर्चा हुई। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment