Thursday, April 30, 2020

धोनी की टीम CSK की तारीफ में क्या-क्या बोले इमरान ताहिर April 30, 2020 at 01:15AM

चेन्नैदक्षिण अफ्रीका के अनुभवी लेग स्पिनर () ने कहा कि जब भी () में चेन्नै सुपर किंग्स () के लिए खेलते थे तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते थे। उन्हें यहां जो परिवार जैसा माहौल मिला था, ऐसा कहीं और देखने को नहीं मिला। ताहिर ने चेन्नै सुपर किंग्स की वेबसाइट से ये बातें कहीं। उन्होंने से कहा, ‘मैं जब भी चेन्नै सुपर किंग्स के लिये खेला, हर मैच में मेरे रौंगटे खड़े हो गए। यह सचमुच बहुत विशेष अहसास है। हम टीम के तौर पर इतना अच्छा खेलते थे।’ तीन बार की विजेता टीम के बारे में उन्होंने कहा, ‘हम जितना अच्छा खेल सकते थे, उतना कोशिश करते और चेन्नै सुपर किंग्स के लिए ज्यादा से ज्यदाा मैच जीतने की कोशिश करते। हम एक दूसरे की सफलता का लुत्फ उठाते इसलिए यही चीज चेन्नै को विशेष टीम बनाती है।’ उन्होंने कहा, ‘जिस दिन मुझे चेन्नै सुपर किंग्स टीम में शामिल किया गया, वह मेरी जिंदगी के विशेष क्षणों में से एक था। मैं नहीं जानता था कि मैं विशेष लोगों के साथ खेलने और विशेष टीम का हिस्सा बनने जा रहा हूं। ’’

No comments:

Post a Comment