Thursday, April 30, 2020

टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने के बाद अब नए सिर से शुरुआत करना चाहते हैं मोईन April 29, 2020 at 10:05PM

लंदन टेस्ट क्रिकेट से कुछ समय तक बाहर रहने के बाद अब ऑलराउंडर नए सिरे से शुरुआत करके इंग्लैंड की टेस्ट टीम में फिर जगह हासिल करना चाहते हैं। इस ऑफ स्पिन ऑलराउंडर को पिछले साल एशेज के पहले टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की केंद्रीय अनुबंध सूची से भी हटा दिया गया था। मोईन ने इसके बाद कुछ समय के लिये टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने का फैसला किया और इस कारण न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किया गया। उन्होंने इस साल श्रीलंका दौरे के लिए भी खुद को अनुपलब्ध रखा था। यह दौरा कोरोना वायरस महामारी के कारण बीच में ही रद्द करना पड़ा था। अब तक 60 टेस्ट मैचों में 181 विकेट लेने वाले मोईन फिर से टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं हालांकि इसके लिए उन्हें साथी स्पिनर जैक लीच और डॉम बेस से कड़ी चुनौती मिलेगी। मोईन ने वीडियो लिंक के जरिए पत्रकारों से कहा, ‘अगर मुझे कल टीम में शामिल किया जाता है तो मैं हां कहूंगा। मैं अब किसी भी तरह की क्रिकेट खेलने के लिए उपलब्ध रहूंगा। मुझे अब भी टीम में जगह बनाने की उम्मीद है।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद है और मैंने नई शुरुआत की है। पिछले एक साल में जो कुछ हुआ उससे संभवत: मैं बेहतर गेंदबाज बन गया हूं।’

No comments:

Post a Comment