Sunday, April 26, 2020

लोग कहते थे- मैं इंडिया नहीं खेल पाऊंगा: जसप्रीत बुमराह April 26, 2020 at 05:53PM

नई दिल्ली भारतीय तेज गेंदबाज () बड़ी तेजी से दुनिया के शीर्ष तेज गेंदबाजों में से एक बन गए हैं। लेकिन उनका कहना है कि कईयों ने सोचा था कि वह भारत के लिए लंबे समय तक नहीं खेल पाएंगे। बुमराह ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज (Yuvraj Singh) के साथ इंस्टाग्राम () के लाइव सत्र के दौरान यह खुलासा किया। जब युवराज ने उनके अजीब गेंदबाजी ऐक्शन (Bumrah's Bowling Action) के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'कई लोगों ने मुझे कहा कि मैं लंबे समय तक नहीं खेल पाऊंगा और ऐसा कहा जा रहा था कि मैं देश के लिए खेलने वाला अंतिम खिलाड़ी होऊंगा।' 26 साल के इस खिलाड़ी ने जनवरी 2016 में भारत के लिए पदार्पण किया। इस बातचीत के दौरान बुमराह ने बताया, 'उन्होंने मुझे कहा कि मैं सिर्फ रणजी ट्रोफी ही खेलूंगा। लेकिन मैं सुधार करता रहा और अपने ऐक्शन पर अडिग रहा।'

No comments:

Post a Comment