Friday, March 13, 2020

बार्सिलोना सभी टूर्नामेंट से हटा, लंदन मैराथन अक्टूबर तक टली; न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज फर्ग्युसन क्वॉरन्टाइन March 13, 2020 at 04:51PM

खेल डेस्क. स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने कोरोनावायरस के कारण सभी टूर्नामेंट और अभ्यास सत्र से हटने का फैसला किया है। ऐसा करने वाला वह पहला फुटबॉल क्लब बन गया। बार्सिलोना बोर्ड के प्रेसिडेंट जोसेप मारिया बार्टोमेऊ और मेडिकल स्टाफ की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया। बोर्ड ने क्लब की बी-टीम, अंडर-19 और महिला टीम को भी निलंबित कर दिया है। वहीं, इस साल 26 अप्रैल से शुरू होने वाली लंदन मैराथन को भी टाल दिया गया। अब यह रेस 4 अक्टूबर से होगी। दुनिया में कोरोनावायरस के कुल 1.50 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। शनिवार सुबह तक कुल 5421 लोगों की मौत हो चुकी थी।

लॉकी फर्ग्युसन को क्वारन्टाइन किया गया
न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन को गले में दर्द और खराश के बाद आइसोलेशन में रखा गया है। फर्ग्युसन फिलहाल तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। उनका टेस्ट किया गया है। इसकी रिपोर्ट शनिवार शाम तक मिल सकती है। दूसरी तरफ, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का टेस्ट निगेटिव पाया गया है। हालांकि, इसके बावजूद उनका इस वनडे सीरीज में खेलना तय नहीं है।

इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा रद्द
इंग्लैंड टीम ने अपना श्रीलंका दौरा रद्द कर दिया है। टीम यहां चार दिवसीय वॉर्मअप मैच खेल रही थी। पहला टेस्ट 19 मार्च से गाले में शुरू होना था। लेकिन, इस बीच इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से अपील में कहा कि कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के कारण ये मैच बाद में कराए जा सकते हैं। इंग्लैंड की इस मांग को श्रीलंका ने स्वीकार कर लिया है। इंग्लिश टीम शनिवार को स्वदेश रवाना हो सकती है। हालांकि, दोनों बोर्ड इस बात पर सहमत हो गए हैं कि इस दौरे के लिए नई तारीख तय की जाएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बार्सिलोना के कप्तान लियोनल मेसी। -फाइल

No comments:

Post a Comment