Monday, February 3, 2020

पंड्या के बाद रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर, पांचवें टी-20 में पिंडली में चोट लगी थी : रिपोर्ट February 03, 2020 at 12:22AM

खेल डेस्क. भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी ने यह जानकारी दी। रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए आखिरी टी-20 में मांसपेशियों में खिंचाव के चलते रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए थे। उस वक्त वे60 रन पर खेल रहे थे। उनकी जगह शिवम दुबे बल्लेबाजी करने उतरे थे। वेफील्डिंग के लिए भी नहीं उतरे। इससे पहले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वे दोबारा अपनी चोट की जांच के लिए फिजियो आशीष कौशिक के साथ लंदन गए थे।

मैच के बाद जब केएल राहुल से उनकी चोट के बारे में पूछ गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि वे दो-तीन दिन में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। ऐसे में इस बात की आशंका थी कि वे पहला वनडे नहीं खेलें। लेकिन अब उनके पूरे दौरे से ही बाहर होने की खबर आ रही है।भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पांच फऱवरी को खेला जाएगा। वहीं, पहला टेस्ट 21 फरवरी को होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रोहित शर्मा पांचवें टी-20 में रन लेने के दौरान चोटिल हुए थे।

No comments:

Post a Comment