Sunday, February 9, 2020

रोनाल्डो के रिकॉर्ड गोल के बावजूद युवेंटस हारी, वे सीरी ए के लगातार 10 मैच में गोल करने वाले टीम के पहले खिलाड़ी February 09, 2020 at 02:34AM

खेल डेस्क. क्रिस्टियानो रोनाल्डो इटली की फुटबॉल लीग सीरी ए के लगातार 10 मैच में गोल करने वाले युवेंटस के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने शनिवार को हेलास वेरोना टीम के खिलाफ मैच के 65वें मिनट में गोल किया। इसके बावजूद वे हार नहीं टाल सके और वेरोना ने युवेंटस को 2-1 से हरा दिया। वेरोना के फेबिनो बोरिनी ने 76वें और जिआम्पाओलो पजिनी ने 86वें मिनट में पेनाल्टी से गोल किया।

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो से पहले यह रिकॉर्ड फ्रांस के खिलाड़ी डेविड ट्रेजगुएट के नाम था, जिन्होंने 2005 में युवेंटस के लिए लगातार 9 मैच में गोल किए थे। रोनाल्डो ने लगातार 10 मैच में 15 गोल किए हैं। इस बार उन्होंने टूर्नामेंट में 20 गोल दाग दिए हैं। वे ऑलटाइम रिकॉर्डधारी अर्जेंटीना के पूर्व खिलाड़ी गैब्रियल बतिस्तुता और इटली के फेबियो क्वाग्लिएरेला से एक मैच पीछे हैं।

युवेंटस अंक तालिका में टॉप पर बरकरार

इस हार के बावजूद युवेंटस 54 अंकों के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर कायम है। टीम ने 23 में से 17 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, जबकि 3 में हार मिली और इतने ही मैच ड्रॉ रहे। वहीं, वेरोना 34 पॉइंट के साथ छठे नंबर पर है। उसने अब तक 23 में से सिर्फ 9 ही मैच जीते हैं। 7 में उसे हार मिली, जबकि 7 मैच ड्रॉ खेले गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लगातार 10 मैच में 15 गोल किए हैं।

No comments:

Post a Comment