Wednesday, January 22, 2020

क्रोएशिया की डोना पहली बार तीसरे दौर में; दो बार की ग्रैंड स्लैम विजेता मुगुरुजा, बेलिंडा और मेदवेदेव भी जीते January 22, 2020 at 09:07PM

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दिन गुरुवार का खेल बारिश, तेज हवाओं और धुंध के कारण करीब 4 घंटे की देरी से शुरू हुआ। क्रोएशिया की डोना वेकिस टूर्नामेंट में पहली बार तीसरे दौर तक पहुंची। उन्होंने फ्रांस की एलिज कॉर्नेट को 6-4, 6-2 से हराया। इनके अलावा महिला सिंगल्स में दो बार की ग्रैंड स्लैम विजेता स्पेन कीगार्बिन मुगुरुजा, दुनिया की नंबर-2 चेक रिपब्लिक की कैरोलिना प्लिसकोवा भी तीसरे दौर में पहुंच गईं। वहीं, पुरुष सिंगल्स में वर्ल्ड नंबर-4 रूस के डेनियल मेदवेदेव ने भी जीत दर्ज की।

महिला सिंगल्स में गार्बिन को मैच में ऑस्ट्रेलिया की अजला टॉमजानोविच ने कड़ी टक्कर दी। तीन सेट तक चले मुकाबले में उन्होंने अजला को 6-3, 3-6, 6-3 से शिकस्त दी। गार्बिन ने 2017 में विम्बलडन और 2016 में फ्रैंच ओपन जीता था। कैरोलिना ने जर्मनी की लौरा सीजमंद को 6-3, 6-3 से हराया। वर्ल्ड नंबर-7 स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनसिच ने लात्विया की जेलेना ओस्तापेनको को 7-5, 7-5 से शिकस्त दी।

मेदवेदेव दूसरी बार टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंचे
पुरुष सिंगल्स में चौथी बार टूर्नामेंट में उतरे मेदवेदेव ने स्पेन के पेदरो मार्टिनेज को 7-5, 6-1, 6-3 से शिकस्त दी। वे दूसरी बार टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंचे हैं। पिछली बार वे चौथे दौर में ही बाहर हो गए थे। वहीं, 256वीं रैंकिंग प्राप्त लात्विया के इर्नेस्ट्स गुल्बीज ने वर्ल्ड नंबर-55 स्लोवेनिया के अल्जाज बेदेने को 7-5, 6-3, 6-2 से शिकस्त दी।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दो बार की ग्रैंड स्लैम विजेता स्पेन की गार्बिन मुगुरुजा ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंची।

No comments:

Post a Comment