Wednesday, January 22, 2020

पैसे के लिए करते हैं तारीफ: सहवाग से भिड़े शोएब January 22, 2020 at 05:58PM

नई दिल्लीदुनिया के सबसे तेज गेंदबाज ने फिर एक भारतीय क्रिकेटर को निशाना बनाया है। उन्होंने इस बार पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में तिहरा शतक लगाने वाले पर आरोप लगाया कि वह शोएब की सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं। साथ ही ही पाक बोलर ने कहा, 'समझना चाहिए कि मैं किसी के 4 खबरें लिखने से स्टार नहीं बना हूं। मैंने 15 वर्ष क्रिकेट खेली है और इज्जत कमाई है। जहां तक सहवाग की बात है तो बता दूं कि जितना उनके सिर पर बाल हैं उससे अधिक मेरे पास माल (पैसा) है।' अपने यूट्यूब चैनल पर विडियो शेयर करते हुए शोएब ने कहा, 'मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी बातों को महत्व दिया जाता है, लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जिनको मेरी बात समझ नहीं आती है। वह सोचते हैं कि मैं पैसे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम, विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ करता हूं। मैं आरोप लगाने वालों से पूछना चाहता हूं कि क्या भारत दुनिया की नंबर वन टीम नहीं है.. क्या विराट कोहली नंबर वन बैट्समैन नहीं हैं... अगर हैं तो उनकी तारीफ करने में क्या हर्ज है।' सहवाग को जवाब देना चाहता हूं इसके साथ ही उन्होंने सहवाग की बात करते हुए कहा, 'मैं एक विडियो देख रहा था जिसमें सहवाग अपने फनी अंदाज में कह रहे हैं कि मैं पैसे कमाने के लिए भारत की तारीफ करता हूं... वह कभी सीरियस नहीं होते हैं.. उन्होंने यह मजाकिया अंदाज में कहा था। लेकिन मैं उन्हें जवाब दे दूं कि मेरे प्रशंसक भारत में हैं। जब मैं बांग्लादेश जाता हूं तो मुझे देखने के लिए ट्रैफिक रुक जाता है। ऑस्ट्रेलिया में मैं 10 सेकंड भी अकेले नहीं रह सकता फैन घेर लेते हैं। इसलिए बता दूं कि सहवाग आपके सिर पर जितने बाल नहीं हैं, उससे अधिक मेरे पास माल है।' साथ ही की सहवाग से मिन्नतेंइसके साथ ही शोएब ने मिन्नतें भी कीं। उन्होंने सहवाग से कहा, 'हम अच्छे दोस्त हैं तो इस कॉमेंट को फनी तरीके से लेना.. बुरा नहीं मानना... मुझे पता है आप ऐसा नहीं करेंगे। लेकिन मैं जवाब देना चाहता था। हम क्रिकेटर हैं हमें देश की सीमाओं में बंधकर नहीं रहना चाहिए। लोगों ने लकीरें खींच दी हैं तो क्या क्रिकेट में भी ऐसा होगा। मुझे स्टीव स्मिथ और जो रूट भी पसंद है तो विराट और रोहित की भी तारीफ करता हूं। यूट्यूब पर अब मेरे फास्टेस्ट 2 मीलियन फैन होने वाले हैं तो लोग परेशान क्यों हैं? मैं क्रिकेट की बात करता हूं न कि राजनीति की।' क्या है पूरा मामलादरअसल, पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटरों के भारतीय क्रिकेटरों की तारीफ करने के सवाल पर कहा था कि इससे उनका ही फायदा होता है। वे ऐसा करके पैसे बनाते हैं। इस बात का जवाब अब शोएब अख्तर ने दिया है।

No comments:

Post a Comment