Tuesday, January 21, 2020

मनोज की ट्रिपल सेंचुरी, बल्‍ले संग शेयर किया फोटो January 21, 2020 at 12:21AM

कोलकाता भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज ने के मैच में ट्रिपल सेंचुरी लगाकर दिखाया कि उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है। बंगाल टीम से खेलते हुए मनोज तिवारी ने हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को 303 रनों की नाबाद पारी खेली। अपनी इस पारी के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि में किसी भी टीम द्वारा ना खरीदा जाना उनके लिए काफी निराशाजनक था। इस ऐतिहासिक पारी के बाद मनोज तिवारी ने एक फोटो भी ट्वीट किया, जिसमें वह अपने बल्ले के साथ 'सुकून' से सोते दिख रहे हैं। पढ़ें, अपनी इस फोटो के साथ मनोज तिवारी ने लिखा, 'मेरे लिए यह बहुत अच्छी नींद वाली रात होगी। हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला तिहरा शतक लगाकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे इसके लिए बधाई दी और मेसेज भेजे। मैं सभी को तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' 'आईपीएल में सिलेक्शन ना होने की बात पचा पाना मुश्किल था' हैदराबाद के खिलाफ मैच में नाबाद 303 रन की पारी खेलने के बाद मनोज तिवारी ने कहा, 'आईपीएल में नहीं बिकने की बात पचाना काफी मुश्किल था लेकिन यह सच्चाई है। निश्चित रूप से जब आप इतने सारे युवाओं को खेलते हुए देखते हो तो यह बुरा लगता है। मैं जब घर पर बैठकर उन्हें देखता हूं तो मुझे लगता है कि वह शॉट मैं लगा सकता था। ’ 10 घंटे से ज्यादा बल्लेबाजी, 30 चौके और पांच छक्के भारत के लिए 12 वनडे और तीन टी20 मैच खेल चुके मनोज तिवारी ने 414 गेंदों में नाबाद 303 रन बनाए, जिसमें 30 चौके और पांच छक्के शामिल है। उन्होंने 10 घंटे 30 मिनट तक क्रीज पर डटकर बल्लेबाजी की। तिवारी के आखिरी 50 रन सिर्फ 37 गेंदों में बने। उनका तिहरा शतक पूरा होते ही बंगाल ने पहली पारी सात विकेट पर 635 रन पर घोषित की। आईपीएल में ना चुने जाने के मुद्दे पर मनोज तिवारी ने कहा, ‘फ्रैंचाइजी मैनेजमेंट कुछ अलग चीज देख रहा था।’ आपको बता दें कि मनोज तिवारी देवांग गांधी (323) के बाद तिहरा शतक जड़ने वाले बंगाल के दूसरे खिलाड़ी बन गए। (एजेंसी से इनपुट्स के आधार पर)

No comments:

Post a Comment