Friday, January 17, 2020

प्रजनेश मुख्य दौर में नहीं पहुंच सके, क्वालिफायर्स में गुलबिस ने हराया; सिंंगल्स में भारतीय चुनौती समाप्त January 16, 2020 at 10:14PM

खेल डेस्क. भारत के प्रजनेश गुणेश्वरण ऑस्ट्रेलियन ओपन के मुख्य दौर में पहुंचने में नाकाम रहे। शुक्रवार को क्वालिफायर्स के फाइनल राउंड में उन्हें लातविया के एर्नेस्ट गुलबिस ने हरा दिया। वर्ल्ड नंबर-122 प्रजनेश को क्वालिफायर्स में 17वीं वरीयता प्राप्त गुलबिस ने 7-6 (2), 6-2 से हरा दिया। भारतीय खिलाड़ी ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के वाइल्ड कार्ड प्लेयर हैरी बॉर्शियर और जर्मनी के यानिक हन्फमैन को शिकस्त दी।

प्रजनेश के हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन के सिंगल्स मुकाबलों में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। उन्होंने पहले सेट में बेहतर खेल दिखाया। मुकाबला टाईब्रेकर तक पहुंचा। दूसरे सेट में वे लय में नहीं दिखे। गुलबिस ने एक घंटा 20 मिनट में यह मुकाबला अपने नाम कर लिया।

सुमित नागल को मिस्र के मोहम्मद सफवात ने हराया था
प्रजनेश से पहले मंगलवार को सुमित नागल को मिस्र के मोहम्मद सफवात ने क्वालिफायर्स के पहले ही राउंड में हरा दिया था। वहीं, रामकुमार रामनाथन भी हारकर बाहर हो चुके हैं। विमेन्स सिंगल्स में अंकिता रैना भी मुख्य दौर में नहीं पहुंच सकीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रजनेश को गुलबिस ने लगातार दो सेट में हराया।

No comments:

Post a Comment