Wednesday, January 15, 2020

सिर में चोट लगने के कारण ऋषभ पंत टीम इंडिया के साथ राजकोट नहीं गए, दूसरे वनडे में खेलने पर संशय January 15, 2020 at 12:34AM

खेल डेस्क. भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया के साथ राजकोट नहीं गए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले वनडे के दौरान सिर में चोट लगी थी। बीसीसीआई ने बुधवार को न्यूज एजेंसी से कहा, ‘ऋषभ पंत टीम के अन्य सदस्यों के साथ राजकोट नहीं जाएंगे। वे बाद में टीम से जुड़ेंगे। सिर में चोट लगने वाले खिलाड़ियों को कम से कम 24 घंटे के लिए निगरानी में रखा जाता है।’ अभी तक यह तय साफ नहीं हो सका है कि वे चयन के लिए उपलब्ध होंगे या उन्हें आराम दिया जाएगा।

भारतीय पारी के 44वें में बल्लेबाजी के दौरान पैट कमिंस की गेंद पंत के हेलमेट पर लगी थी। इस कारण उनकी जगह मनीष पांडेय कन्कशन सब्स्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर उतरे थे। वहीं, लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग की थी। पंत को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

पंत 33 गेंद पर 28 रन ही बना सके थे
पंत ने 33 गेंद की पारी में 28 रन बनाए थे। भारतीय टीम 49.1 ओवर में 255 रन पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने 37.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 258 रन बना लिए। टीम इंडिया यह मुकाबला 10 विकेट से हार गई थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान एरॉन फिंच और डेविड वॉर्नर ने शतक लगाया। कंगारू टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पहले वनडे में ऋषभ पंत सिर्फ 28 रन ही बना सके थे।

No comments:

Post a Comment