Saturday, January 11, 2020

हार्दिक पंड्या ने क्यों कहा- लोग घमंडी समझते हैं January 11, 2020 at 05:07PM

नई दिल्लीएक चैट शो में विवादित टिप्पणी के बाद बैन होने के बाद आईपीएल और वर्ल्ड कप में उतरे, लेकिन फिर उन्हें पीठ की समस्या हो गई, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करानी पड़ी और वह तीन महीने से भी ज्यादा समय तक क्रिकेट से बाहर रहे। अब वह वापसी कर रहे हैं और हाल में उन्होंने सगाई भी कर ली। उन्होंने अपनी इमेज के बारे में बात करते हुए कहा कि लोग मुझे घमंडी समझते हैं। पंड्या ने एक कार्यक्रम में बैन के वक्त को याद करते हुए कहा, ‘मुझे अब भी याद है कि मैं अपने घर से बाहर नहीं निकल सका। मुझे यह महसूस करने के लिए एक हफ्ता या 10 दिन का समय लगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। काफी लोग मुझे गलत समझते हैं। जो मुझे नहीं समझते, वे समझते हैं कि मैं घमंडी हूं और मुझसे आसानी से बात नहीं की जा सकती। कई लोग ऐसे हैं जो मुझे आकर बताते हैं कि हमने ऐसा सोचा था लेकिन तुम तो बिलकुल इसके उलट हो।’ पढ़ें- फिटनेस टेस्ट में फेल हुए हार्दिकउल्लेखनीय है कि यह ऑलराउंडर शनिवार को मुंबई में अनिवार्य फिटनेस परीक्षण में विफल रहे जिसके बाद उन्हें न्यू जीलैंड दौरे के लिए भारत ए टीम से बाहर कर दिया गया है। तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर को भारत ए टीम में जगह दी गई है और वह न्यू जीलैंड की उड़ान में सवार हो चुके हैं। भारत ए को तीन लिस्ट ए मैचों और दो दिवसीय मैचों से पहले 50 ओवर के दो अभ्यास मैच खेलने हैं। पढ़ें- आज होगा टीम इंडिया का ऐलानभारतीय टीम 24 जनवरी से शुरू होने वाले दौर में पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी। इस दौरे के लिए टीम का चयन रविवार को किया जाएगा। हालांकि चोट की फिट नहीं होने की वजह से हार्दिक टीम में शामिल नहीं होंगे। न्यू जीलैंड में भारतीय टीम सफेद गेंद से आठ मैच खेलेगी। पढ़ें- भारत ए टीम का दौरा भी सीनियर टीम के दौरे के साथ ही हो रहा है तो चयनकर्ताओं के पास जरूरत पड़ने पर खिलाड़ियों को तुरंत शामिल करने का विकल्प होगा। इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, इसे देखते हुए सिलेक्टरों का मुख्य ध्यान सफेद गेंद के क्रिकेट के लिए अहम खिलाड़ियों के चयन पर लगा होगा।

No comments:

Post a Comment