Saturday, January 11, 2020

टॉप सीड सेरेना ऑकलैंड क्लासिक टूर्नामेंट के फाइनल में, सेमीफाइनल में 18 साल की अमांडा को हराया January 11, 2020 at 12:02AM

खेल डेस्क. टॉप सीड सेरेना विलियम्स शनिवार को ऑकलैंड क्लासिक टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई। उन्होंने सेमीफाइनल में 18 साल की अमांडा एनिसमियोवा को सीधे सेटों में 6-1, 6-1 से हराया। 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना ने सिर्फ 45 मिनट में अमांडा को शिकस्त दी। अब फाइनल में रविवार को उनका मुकाबला जेसिका पेगुला से होगा। विलियिम्स ने क्वार्टर फाइनल में जर्मनी की लॉरा सेगमुंड को मात दी थी। विलियम्स ने यह मैच एक घंटे 30 मिनट में 6-4, 6-3 से जीता था।

सेरेना ने कहा- मुकाबला अच्छे खिलाड़ी से था, इसलिए दम-खम से खेली

सेरेना ने फाइनल में पहुंचने के बाद कहा, आज मैं अपने जोन में खेल रही थी। मुझे पता था कि मेरा मुकाबला अच्छे खिलाड़ी से है। इसलिए मैं पूरे दम-खम से कोर्ट पर उतरी। एनिसमियोवा ने सेमीफाइनल से पहले कहा था, यह मेरा सबसे बड़ा सपना था कि मैं सेरेना के खिलाफ कोर्ट में उतरूं।

सेरेना-वोज्नियाकी की जोड़ी डबल्स के फाइनल में

इससे पहले सेरेना कैरोलिन वोज्नियाकी के साथ डबल्स के फाइनल पहुंचीं। शुक्रवार को इस जोड़ी ने बेल्जियम की कस्टर्न फ्लिपकेन्स-एलिसन वैन की जोड़ी को 7-6(11-9), 6-2 से हराया था। हालांकि वोज्नियाकी को महिला सिंगल्स में निराशा हाथ लगी। उन्हें सेमीफाइनल में जेसिका पेगुला ने 3-6 4-6 0-6 से मात दी थी। चेक गणराज्य की यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद सन्यास ले रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सेरेना विलियम्स ने महिला डबल्स के फाइनल में भी जगह बना ली है।

No comments:

Post a Comment