Thursday, January 9, 2020

पंड्या ने आपत्तिजनक बयान पर दी सफाई, कहा- पता नहीं था कि चैट शो में क्या होने जा रहा है January 08, 2020 at 11:23PM

खेल डेस्क. हार्दिक पंड्याने 'कॉफी विद करण' चैट शो में महिलाओं पर दिए आपत्तिजनक बयान पर पहली बार चुप्पी तोड़ी। पांड्या ने एक टीवी शो में सफाई देते हुए कहा,‘‘एक क्रिकेटर के तौर पर हमें नहीं पता था कि उस शो में क्या होने जा रहा है। गेंद हमारे नहीं, किसी और के पाले में थी। वह ऐसी असुरक्षित स्थिति थी, जिसमें हमें नहीं होना चाहिए था।’’

पंड्या-राहुल ने पिछले साल जनवरी में कॉफी विद करण शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसके कारण दोनों को बीसीसीआई ने निलंबित करने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से घर वापस भेज दिया था।

बीसीसीआई लोकपाल ने दोनों पर भारी जुर्माना लगाया था

बोर्ड ने विवादित बयान की जांच की जिम्मेदारी लोकपाल डीके जैन को दी थी। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी इस हरकत के लिए लोकपाल से मांफी मांगी थी। इसके बाद मामला खत्म हो गया था। हालांकि, लोकपाल नेहार्दिक-राहुल को अर्धसैनिक बलों के 10 जवानों की विधवाओं को एक-एक लाख रुपए जुर्माने के रूप में देने का आदेश दिया था। उन्हें ब्लाइंड क्रिकेट के प्रचार के लिए बनाए गए फंड में भी 10-10 लाख रुपएदेने को कहा था।

मैं कभी धोनी की जगह नहीं ले सकता : पंड्या

वहीं, जब महेंद्र सिंह धोनी से उनकी तुलना से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं कभी भी उनकी जगह नहीं ले सकता। तो मैं उस बारे में नहीं सोचता हूं। हालांकि, मैं चुनौती का सामना करने के लिए उत्साहित रहता हूं। मैं जो भी करूंगा, वह टीम के लिए होगा।’’

राहुल फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेल रहे हैं। वहीं, पंड्या पीठ की चोट से उबर रहे हैं। वे पिछले साल सितंबर से नहीं खेले हैं, लेकिन इस महीने न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में चुने गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार्दिक-राहुल कॉफी विद करण शो में। (फाइल)

No comments:

Post a Comment