Tuesday, December 31, 2019

हार्दिक पंड्या ने सर्बिया की एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर की, लिखा- नए साल की शुरुआत मेरे पटाखे के साथ December 31, 2019 at 09:39PM

खेल डेस्क. चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने मंगलवार देर रात इंस्टाग्राम पर सर्बिया की एक्ट्रेस नतासा स्टांकोविच के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘‘नए साल की शुरूआत मेरे पटाखे के साथ।’’ इस फोटो में हार्दिक ने नतासा का हाथ पकड़ रखा है। साथ ही दिल का इमोजी भी बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे सर्बिया की एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

हार्दिक और नतासा के अफेयर की खबरें अगस्त से ही सोशल मीडिया पर चल रही हैं। दोनों कई बार एक साथ नजर भी आए हैं। डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 में जलवा दिखा चुकी नतासा के लिए हार्दिक ने वोट भी मांगे थे। मीडिया के मुताबिक, हार्दिक ने नतासा को अपने परिवार से भी मिलवा दिया है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

हार्दिक की पिछले साल लोअर बैक की सर्जरी हुई

पिछले साल के विश्व कप के दौरान हार्दिक को लोअर बैक की शिकायत हुई थी। जांच के लिए वे लंदन के एक हॉस्पिटल में पहुंचे, जहां अक्टूबर में उनकी सर्जरी हुई। हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 इंटरनेशनल खेले हैं।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए हार्दिक का इंडिया-ए टीम में चयन

चोट के बाद वापसी करने वाले हार्दिक को न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली इंडिया-ए टीम में शामिल किया गया। इस टीम में पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, रविचंद्रनअश्विन और उमेश यादव को भी ए टीम के साथ जाने को कहा गया है ताकि वेन्यूजीलैंड के मौसम के अभ्यस्त हो सकें। टीम इंडिया फरवरी में न्यूजीलैंड जाएगी। वहां तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार्दिक पंड्या सर्बिया की एक्ट्रेस नतासा स्टांकोविच को डेट कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment