Tuesday, December 31, 2019

मेसी ने नेमार को वॉट्सएप किया- मैं चाहता हूं कि तुम वापस आओ और मेरी जगह लो December 31, 2019 at 05:56PM

खेल डेस्क. स्पेन का फुटबॉल क्लब बार्सिलोना एक बार फिर नेमार को अपने साथ जोड़ना चाहता है। क्लब को पता है कि लियोनेल मेसी हमेशा साथ नहीं रहेंगे। फ्रांस फुटबॉल के अनुसार, मेसी भी चाहते हैं कि नेमार बार्सिलोना से जुड़ जाएं। उन्होंने यह भी कहा है कि वे नेमार के लिए बार्सिलोना छोड़ सकते हैं। इसके लिए मेसी ने नेमार को वॉट्सएप किया है।

मेसी ने लिखा, ‘‘हम दोनों मिलकर एक बार फिर चैंपियंस लीग जीत सकते हैं। मैं चाहता हूं कि तुम बार्सिलोना में वापस आ जाओ। अगले दो साल में मैं बार्सिलोना छोड़ दूंगा। तुम ही मेरी जगह ले सकते हो।’’बार्सिलोना में एंटोनी ग्रीजमैन, फिलिप कॉटिन्हो और ऑसमाने डेंबेले जैसे कई बड़े नाम हैं। लेकिन क्लब को पता है कि मेसी की जगह सिर्फ नेमार ले सकते हैं। नेमार 2017 में फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से जुड़े थे। उन्होंने पीएसजी से रिकॉर्ड करीब 3 हजार करोड़ रुपए की डील की थी।

बार्सिलोना नेमार के साथ डील कर सकता है

बार्सिलोना करीब 1400 करोड़ रुपए के एग्जिट क्लॉज के साथ नेमार से डील कर सकता है। ऐसी खबरें हैं कि नेमार भी बार्सिलोना से जुड़ना चाहते हैं। उन्होंने हाल ही में मेसी और लुईस सुआरेज के साथ वाली एक फोटो शेयर की थी। सुआरेज ने अपनी 10वीं मैरिज एनिवर्सरी पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें नेमार भी पहुंचे थे। पिछले साल ऐसी खबरें भी थीं कि नेमार का पीएसजी के कोच थॉमस टचेल से झगड़ा चल रहा है। वे क्लब छोड़ रहे हैं। नेमार चोट के कारण कई मैचों से बाहर रहे थे।

एमएसएन नाम से फेमस थी बार्सिलोना की यह तिकड़ी
मेसी, सुआरेज, नेमार की तिकड़ी फुटबॉल की दुनिया में एमएसएन नाम से फेमस थी। इन तीनों खिलाड़ियों ने तीन सीजन साथ खेले। इस दौरान 450 मैचों में 364 गोल किए। बार्सिलोना दो बार ला लिगा चैंपियन बना। क्लब ने एक बार चैंपियंस लीग का टाइटल जीता।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लुइस सुआरेज, नेमार (बीच में), लियोनल मेसी (दाएं) की तिकड़ी ने तीन सीजन में 450 मैचों में 364 गोल किए थे। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment